Latest News

कांग्रेस के मंत्री गोविंद सिंह ने कहां RSS देती है बमं बनाने की ट्रेनिंग,पढ़े पूरा ब्यान क्या-क्या कहाँ ??

January 21st, 2019 at 4:51 am by Anmol Gupta

जैसे-जैसे लोक सभा के चुनाव पास में आ रहे है वैसे रोज एक नया विवाद खड़ा हो जाता है, ये बात है कमलनाथ के मंत्री गोविंद सिंह की जिन्होंने आरएसएस पर बम बनाने की ट्रेनिंग देने का आरोप लगाया है.

दरअसल पत्रकारों ने गोविंद सिंह से मध्यप्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या से जुड़ा सवाल पूछा था जिसका जवाब देते हुए गोविंद सिंह ने बीजेपी पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप तो लगाया ही, साथ ही आरएसएस पर गंभीर आरोप भी लगाए. मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि आरएसएस जो है वह हथियार बनाने की, एटम बम बनाने की, बम बनाने की, विस्फोट करने की और हथगोला बनाने की ट्रेनिंग देता रहा है. अभी यह सरकार में थे 15 साल से इसलिए मामले दबे रहे और इसमें उनकी प्रज्ञा ठाकुर का भी नाम आया था जिसको उन्होंने 15 साल से सभी सुख सुविधाएं दे रखी है बीमारी के नाम पर’.

गोविंद सिंह यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे बीजेपी पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि अपराधियों को पाला भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने है, राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कर्ताधर्ताओं ने और अब वही लोग उत्पात करवा रहे हैं. सब की जड़ भारतीय जनता पार्टी है और अब इस जन्म में हम मट्ठा डालने का काम कर रहे हैं.

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह के बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए इसे हास्यास्पद बताया है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि ‘सीएम कमलनाथ जी के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का बयान कि आरएसएस हथियार, हथगोले बनाने की ट्रेनिंग देता है, हास्यास्पद और अज्ञानता का द्योतक है. उच्च चरित्र निर्माण के लिए 94 वर्ष से निरंतर कार्यरत राष्ट्रवादी संस्था को लेकर ऐसी ओछी बात करना, कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है.

Anmol Gupta January 21, 2019 4:51 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *