India Latest News world

केजरीवाल का गठबंधन सपना टूटा, कांग्रेस ने दिल्ली में उतारे अपने 6 उमीदवार, शीला दीक्षित और बीजेपी के मनोज तिवारी आमने सामने

April 22nd, 2019 at 6:50 am by Anmol Gupta

कांग्रेस ने केजरीवाल के गठबंधन का सपना तोड़ दिया है, कांग्रेस ने दिल्ली की छह सीटों के लिए रविवार को अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, लोकसभा चुनाव 2019 के मुताबिक दिल्ली में कांग्रेस के ये 6 उम्मीदवार जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से शीला दीक्षित, पूर्वी दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली, नई दिल्ली से अजय माकन, दक्षिण पश्चिमी दिल्ली से राजेश लिलोठिया और पश्चिमी दिल्ली से महाबल मिश्रा को उतारा है.

बीजेपी ने अपना दाव खेलते हुए दिल्ली के सीटों पर अपने ये उम्मीदवार उतारे है, डॉ. हर्षवर्धन , रमेश बिधूड़ी, मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा।

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को 117 सीटों पर मतदान होना है. आज कई बड़े नेता चौथे चरण की सीटों के लिए अपना प्रचार शुरू करेंगे. आज गांधी परिवार अपने गढ़ रायबरेली-अमेठी में रहेगा, राहुल-सोनिया-प्रियंका रायबरेली में रोड शो करेंगे तो वहीं राहुल अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान और महाराष्ट्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

Anmol Gupta April 22, 2019 6:50 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *