uncategories

क्या नरेंद्र मोदी 2019 का चुनाव जीतेंगे ?? उनके भाई ने बताया क्या होगा ?

February 13th, 2019 at 6:43 am by Anmol Gupta

नरेंद्र मोदी के भाई ने बताया क्या होगा 2019 के चुनाव् में, प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. प्रह्लाद मोदी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा, ‘मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा. भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा.’ प्रह्लाद मोदी मेंगलूरु में मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्रों की यात्रा के लिए आए हुए हैं. उन्होंने कहा कि राजग नीत मोदी सरकार पिछले साढ़े चार साल में पूरे देश में विभिन्न विकास परियोजनाओं को लागू करने में कामयाब रही है.
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा. बता दें, प्रियंका गांधी वाड्रा ने हालही सक्रिय राजनीति में एंट्री मारी है. कांग्रेस ने उन्हें महासचिव बनाया है और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. महासचिव का पदभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो किया. रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर भी उनके साथ मौजूद थे.

कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए

प्रियंका के रोड शो के बाद राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा था. रोड शो में उत्साह से लैस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जुटी लेकिन अंत में प्रियंका गांधी जब बिना कुछ बोले निकल गईं तो इन कार्यकर्ताओं को कुछ मायूसी भी हुई. लखनऊ सुबह से प्रियंका की राह देख रहा था. कांग्रेस की नई महासचिव के इस पहले राजनीतिक सफ़र पर सबकी नज़र थी. प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में मंच सजाया जा रहा था. प्रियंका दोपहर बाद लखनऊ पहुंचीं. उनका काफ़िला खुले रास्ते छोड़ शहर की कुछ तंग और भीड़भाड़ वाली सड़कों से चला. बीच में झूलते तारों की वजह से रोड शो की बस छोड़ एसयूवी का सहारा लेना पड़ा.

Anmol Gupta February 13, 2019 6:43 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *