Entertainment Latest News uncategories world

दुनिया के सबसे अमीर आदमी का तलाक,पढ़े पूरा क्यों ले रहे है तलाक ये थी वजह

January 10th, 2019 at 6:15 am by Anmol Gupta

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और अमेजन के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेफ बेजोस (Jeff Bezos) अपनी पत्नी मैकेंजी बेजोस से तलाक ले रहे हैं.वह अपनी पत्नी मैकेंजी बेजोस के साथ 25 साल के रिश्ते को खत्म करेंगे. बता दें, जेफ बेजोस दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी संपत्ति करीब 137 अरब डॉलर है. मैकेंजी बेजोस अमेजन की पहली कर्मचारी थीं.

इसमें बेज़ोस-कपल ने ट्विटर पर लिखा है कि हम काफी खुशकिस्मत थे कि हमने एक दूसरे को पाया. आगे दोनों का ये साझा बयान ये भी कहता है कि हम दोनों अच्छे दोस्त बने रहेंगे और कहाँ हमने एक जोड़ी के रूप में अच्छा समय बिताया. आपको बता दें जेफ और मैकेंजी की मुलाकात डीई शॉ में हुई थी. यह मुलाकात अमेजन की स्‍थापना से पूर्व हुई थी. जेफ बेजोस ने अमेजन की स्‍थापना 1994 में की थी.

मैकेंजी पेशे से एक उपन्‍यासकार हैं. उन्‍होंने द टेस्टिंग ऑफ लूथर अलब्राइट और ट्रैप्‍स सहित कई किताबें लिखी हैं. उनकी परवरिश सैन फ्रांसिस्को में हुई है. मैकेंजी प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई थीं, तभी उनकी मुलाकात जेफ से हुई थी. दोनों के चार बच्चे हैं. पिछले साल बर्लिन में आयोजित एक कार्यक्रम में जेफ ने पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि जब आपके पास प्यार और मदद करने वाले मैकेंजी, मेरे माता-पिता, मेरे दादा-दादी जैसे लोग हों, तो आप कोई भी खतरा उठा सकते हो. इससे पहले बिल गेट्स और मेलिंडा के हाई-प्रोफाइल तलाक ने भी लोगों को चौंकाया था.

Anmol Gupta January 10, 2019 6:15 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *