Latest News

बीजेपी बिधायक ने ये क्या कह डाला, राहुल और प्रियंका के बारे में ??रावण-शूर्पणखा

January 30th, 2019 at 5:42 am by Anmol Gupta

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने और विवादित बयान दिया है. बलिया जिले की बैरिया सीट से विधायक ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तुलना रावण से की है और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को शूर्पणखा को बता दिया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को टूटी हुई नाव बताया. बीजेपी विधायक ने कहा कि इस बार के चुनाव में राहुल गांधी रावण की भूमिका में है वहीं नरेंद्र मोदी राम की भूमिका में है. उन्होंने कहा कि मान के चलिएगा कि लंका विजय होकर रहेगी.

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘जिस तरह से लंका दहन से पहले रावण ने अपनी बहन (शूर्पणखा) को भेजा था, उसी प्रकार राहुल गांधी ने भी यूपी में अपनी बहन प्रियंका को भेजा है. इससे कुछ नहीं होगा मोदी की जीत तय है.

25 जनवरी को विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उनको सीजनल नेता बता डाला था. उन्होंने कहा था कि राजनीति में तीन तरह के नेता होते हैं. सीजनल, रीजनल और ओरिजनल, जो चुनाव से 6 महीने पहले राजनीति में सक्रिय होते हैं और उसके बाद इटली जाकर राजनीति करते है, वो सीजनल नेता है. उन्होंने प्रियंका गांधी को भी सीजनल नेता हैं. वहीं, मायावती को रीजनल नेता बताते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीति में अपराध करके या राजनीति करते हैं, जिनका उद्देश्य पैसा ही कामना है, वो रीजनल नेता हैं.

Anmol Gupta January 30, 2019 5:42 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *