Latest News

ब्रेकिंग न्यूज़ नरेंद्र मोदी की साइट हुई हैक, हैकर ने कहाँ ऐसा की हैरान रह जाएगें आप

January 16th, 2019 at 8:02 am by Anmol Gupta

ईलियट एल्डरसन नामक हैकर ने मोदी जी को चेरावणी देते हुए कहाँ की आपके आधार कार्ड की एंड्रॉइड ऐप में बहुत सारी बग्स (गड़बड़ी )बताई है,उसने ये भी बताया की इसे कोई भी थर्ड पार्टी आधार के डेटा को यानी भारतीयों के डेटा को देख पा रही हैं और उन्हें इस्तेमाल में ला रही हैं.

काफ़ी हल्ला कटा और बाद में सरकार की भी छीछालेदर हुई. वही सरकार अर्थात मोदी सरकार अब उसी हैकर के साथ मिलकर काम कर रही है. विस्तार से समझिये.काफ़ी हल्ला कटा और बाद में सरकार की भी छीछालेदर हुई. वही सरकार अर्थात मोदी सरकार अब उसी हैकर के साथ मिलकर काम कर रही है. विस्तार से समझिये.

ईलियट एल्डरसन ने एक ट्वीट किया. उसने कहा कि नरेंद्र मोदी अपनी वेबसाइट ठीक कर लें. वहां कुछ खामियां हैं. उसने बताया कि इस वेबसाइट पर कोई बाहरी व्यक्ति फ़ाइल अपलोड कर सकता है. एक सेक्योर वेबसाइट के लिए ये ज़रूरी है कि ऐसा कतई न हो. (जब तक उसपर फ़ाइल अपलोड करने की सुविधा न दे दी जा रही हो. उस केस में भी कम से कब डेटाबेस तो पहुंच से दूर ही रहना चाहिए.) इसके साथ ही मोदी की वेबसाइट के डेटाबेस को भी एक्सेस किया जा सकता है. ये जानकारियां दी गईं तो इधर-उधर खबरें फैलने लगीं.

Anmol Gupta January 16, 2019 8:02 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *