Latest News

योगी आदित्यनाथ ने बंगाल जाने का निकाला तोड़,अब जाएगे वाया रोड

February 5th, 2019 at 6:21 am by Anmol Gupta

लोकसभा चुनाव से पहले देश में राजनीतिक माहौल गर्म है. रैलियों का दौर लगातार जारी है. इस बार जिस राज्य पर सभी की नजरें हैं वह पश्चिम बंगाल है, जहां पर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच आर-पार की लड़ाई चल रही है. बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर नहीं उतरने दिया तो अब बीजेपी ने इसका तोड़ निकाल लिया है.

बुधवार को योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में शामिल होने के बाद योगी आदित्यनाथ झारखंड के बोकारो के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे जिसके बाद सड़क के रास्ते वे पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जाएंगे. दोपहर करीब 3.30 बजे योगी को जनसभा को संबोधित करना है.

लोकसभा चुनाव के तहत भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल पर फोकस कर रही है. यही कारण है कि पार्टी के स्टार प्रचारक अपनी पूरी ताकत बंगाल में झोंक रहे हैं. आज योगी के अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बंगाल में रैली करेंगे.

आपको बता दें कि 3 फरवरी को होने वाली योगी आदित्यनाथ की बालुरघाट, रायगंज रैली के लिए ममता सरकार ने हेलिकॉप्टर उतारने की मंजूरी नहीं दी थी. जिसके बाद उन्होंने फोन के जरिए ही रैली को संबोधित किया था. योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर ममता बनर्जी पर निशाना भी साधा था.

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को मालदा में उतरने नहीं दिया गया था, हालांकि बाद में इजाजत मिली. बीजेपी इसको लेकर ममता सरकार पर काफी हमलावर है. बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को चुनाव आयोग से भी इसको लेकर मुलाकात कर चुका है.

Anmol Gupta February 5, 2019 6:21 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *