Latest News Treading

योगी का “ममता दीदी पर आक्रामक दाव”,नफरत के माहौल में दिया कुंभ में आने का न्योता

February 6th, 2019 at 7:15 am by Anmol Gupta

रोज नई-नई राजनैतिक गतिविधियों को देखते हुए लग रहा है, कोई भी राजनैतिक दल कम नहीं पड़ रहा है, जैसा की 2019 की चुनावी लड़ाई का अहम गढ़ बने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने अपने सबसे आक्रामक प्रचारक योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रैली की. जनसभा के बाद उन्होंने आजतक से खास बात की और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत का भाव है, वह लगातार हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पर्याप्त जगह होने के बाद भी हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी, जिसकी वजह से हवाई जहाज को झारखंड में उतारना पड़ा. उन्होंने कहा कि हम बंगाल में संगठनात्मक तौर काफी मजबूत हुए हैं.

उन्होंने कहा कि टीएमसी घटिया स्तर की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन इसका संज्ञान नहीं लिया गया है. योगी ने कहा कि राज्य में आज अराजकता की स्थिति है, केंद्र की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में आमजन की आवाज को दबाया जा रहा है.

ममता बनर्जी के हमले पर पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है, तो वह राज्य में टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह सपा-बसपा के गुंडे यूपी में तख्ती लगा कर घूम रहे हैं, वैसे ही टीएमसी के गुंडे भी घूमेंगे.

Anmol Gupta February 6, 2019 7:15 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *