Latest News Treading

राहुल गाँधी का नरेंद्र मोदी पर बड़ा दाव : चाहे आप रॉबर्ट वाड्रा या चिदंबरम पर जांच करा ले लेकिन राफेल पर भी जवाब दीजिए

February 8th, 2019 at 7:06 am by Anmol Gupta

राफेल लेकर कांग्रेस का हमलावर रुख जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार की सुबह एक ट्वीट किया और सेना के जवानों को संबोधित करते हुए लिखा कि आप हमारे रक्षक हैं. आप भारत के लिए अपनी जान की कुर्बानी देते हैं. आप हमारे गौरव हैं.राफेल डील को लेकर देश में जारी विवाद थमता नहीं दिख रहा है. अंग्रेजी अखबार ‘द हिंदू’ ने खुलासा किया है कि फ्रांस सरकार के साथ राफेल डील को लेकर रक्षा मंत्रालय की ओर से की जा रही डील के दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के दखल का फायदा फ्रांस को मिला था. पीएमओ की इस दखल का रक्षा मंत्रालय ने विरोध भी किया था. अब इसी मीडिया रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस ने फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे तौर इसमें हस्तक्षेप किया था.

राहुल गांधी ने सेना के जवानों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की और उसे अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया. उन्होंने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति होलांद ने कहा था उनसे कि पीएम मोदी ने खुद उनसे डील की बात की थी. इसे मंत्रालय ने भी स्पष्ट कर दिया है. राफेल पर हमारी बात सच साबित हुई.

प्रियंका गांधी के पति रावर्ट वाड्रा पर पिछले 2 दिन से मनी लॉन्ड्रिंग पर प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों की पूछताछ और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के सवाल पर राहुल ने कहा कि जितनी मर्जी हो उतनी जांच कराइए, हमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री को राफेल मामले पर कुछ बोलना चाहिए.

Anmol Gupta February 8, 2019 7:06 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *