shivraj
Latest News madhyapradesh

शिवराज सिंह चौहान का ये रूप आपने कभी नहीं देखा होगा लोग फूट -फूट कर रोने लगे

December 18th, 2018 at 7:30 am by Anmol Gupta

शिवराज सिंह ने लोगों से क्षमा मांगी. उन्होंने लिखा- जानकर मैं कभी करता नहीं, यदि मेरे मुख्यमंत्री रहने के दौरान मेरे काम, मेरे शब्दों या मेरे भाव से अनजाने में प्रदेश वासियों के मन को कष्ट हुआ हो तो मैं हृदय से क्षमाप्रार्थी हूं. कार्यकर्ताओं के परिश्रम को प्रणाम व केन्द्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं.
मध्यप्रदेश के निवृत्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पद छोड़ने के बाद से काफी भावुक नजर आए. बुधवार को गवर्नर को इस्तीफा सौंपने के बाद उन्होंने चुनाव में बीजेपी की हार के लिए सिर्फ खुद को जिम्मेदार माना. उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया (ट्विटर और फेसबुक) पर कई संदेश दिए और लोगों के संदेशों के उत्तर दिए जिनमें वे काफी भावुक दिखे.

एक संदेश में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- मेरे प्रिय भाइयो-बहनो, भांजे-भांजियो; आज मुझे मध्यप्रदेश को प्रगति के पथ पर लाकर खड़ा करने का संतोष और गर्व है. सरकारें आती हैं, जाती हैं! कल मैं था, आज कोई और है, कल कोई और होगा, लेकिन प्रदेश हमेशा रहेगा. आप सदैव प्रदेश की प्रगति में अपना साथ एवं योगदान देते रहें. एक अन्य संदेश में उन्होंने कहा- मैं मध्यप्रदेश में हमेशा लोगों से प्यार और अपनापन पाकर अभिभूत हूं और गर्व महसूस करता हूं. मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं.

Anmol Gupta December 18, 2018 7:30 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *