विजयराघवगढ़ विधानसभा के ग्राम नन्हवाराकला के करीब 250 से ज्यादा लोगों ने रविवार को राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है।
India Latest News madhyapradesh Treading

250 लोगों ने थामा बीजेपी का दामन, कांग्रेस में शामिल होने से भड़के पद्ममा शुक्ला के समर्थक

October 1st, 2018 at 6:13 am by Yogesh Dwivedi

विजयराघवगढ़ विधानसभा के ग्राम नन्हवाराकला के करीब 250 से ज्यादा लोगों ने रविवार को राज्यमंत्री संजय सत्येंद्र पाठक की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है। नन्हवारा कला भाजपा से कांग्रेस में आई पदमा शुक्ला और शैलेन्द्र शुक्ला का ग्हृ ग्राम है। भाजपा से जुड़ने वाले लोगों में साहू और बर्मन समाज के अधिकांश लोग शामिल हैं। इन सारे ग्रामीणों ने कहा कि वे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनहितैषी नीतियों और क्षेत्र के विधायक एवं मंत्री संजय पाठक की कार्यकुशलता से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इन लोगों ने मंत्री पाठक के समक्ष संकल्प लिया कि विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने के लिए हम सब एकजुट होकर मेहनत करेंगे |

गौरतलब है कि शिवराज कैबिनेट में मंत्री का दर्जा प्राप्त मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। पदमा शुक्ला ने पार्टी में अपनी उपेक्षा होने का आरोप लगाया था। छिंदवाड़ा में कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

 

Yogesh Dwivedi October 1, 2018 6:13 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *