आखिर क्या है खास महाकाल के दर पर राहुल का मिशन मालवा ?
India Latest News madhyapradesh Treading

आखिर क्या है खास महाकाल के दर पर राहुल का मिशन मालवा ?

October 29th, 2018 at 6:04 am by Yogesh Dwivedi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता वापसी की राह को आसान बनाने राहुल गाँधी ने कमर कस ली है| महाकौशल, ग्वालियर चम्बल क्षेत्रों के दौरे के बाद राहुल इंदौर-उज्जैन संभागों के दो दिवसीय दौरे पर हैं| राहुल उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में दर्शन कर दौरे की शुरुआत करेंगे| राहुल गाँधी इंदौर-उज्जैन संभागों में पांच सभाओं को संबोधित करेंगे। उज्जैन के दशहरा मैदान पर आमसभा को संबोधित करके वे तीन बजे झाबुआ पहुंचेंगे।

झाबुआ के कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित सभा को राहुल गाँधी सम्भोधित करेंगे| इसके बाद इंदौर के लिए रवाना होंगे। इंदौर में उनका बड़ा गणपति से रोड शो शुरू होगा, जो मल्हारगंज, लोहारपट्टी, इतवारी बाजार, मालगंज, नरसिंह बाजार चौक, बाम्बे बाजार चौक, जवाहर मार्ग, इमली साहिब गुरुद्वारा, प्रिंस यशवंत राव रोड होता हुआ राजवाड़ा चौक जाएगा । यहीं उनकी रात को सभा होगी और वे रात्रि विश्राम करेंगे।

राहुल गांधी दूसरे दिन 30 अक्टूबर को सुबह नौ बजे से दस बजे तक इंदौर रेडिसन में संपादकों और पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा करेंगे। दोपहर 10.45 बजे से वे व्यापारी समुदाय एवं व्यवसायियों से चर्चा करेंगे। राहुल गांधी उसी दिन दोपहर 12.25 बजे धार में तथा अपरान्ह तीन बजे खरगोन में आम सभाओं को संबोधित करेंगे। शाम को पांच बजे महू में आंबेडकर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। वहां वे नया दशहरा मैदान पर आमसभा को संबोधित करेंगे। इन सभी कार्यक्रमों में प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष अध्यक्ष कमलनाथ एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ रहेंगे। रात को वे सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Yogesh Dwivedi October 29, 2018 6:04 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *