आज बड़वानी से सभा करेंगे अमित शाह, कल आएंगे पीएम मोदी
India Latest News madhyapradesh Treading

आज बड़वानी से सभा करेंगे अमित शाह, कल आएंगे पीएम मोदी

November 15th, 2018 at 6:39 am by Yogesh Dwivedi

मध्यप्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने भाजपा पूरी तरह अब मैदान में कूद पड़ी है| प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश में ताबड़तोड़ सभाएं करने जा रहे है| अमित शाह गुरूवार को बड़वानी से हुंकार भरेंगे और पीजी कॉलेज मैदान से मध्य प्रदेश में चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

बड़वानी जिले में शाह का यह पहला दौरा है| चारों भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वे यहाँ सभा को संबोधित करेंगे। शाह के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सभा में शामिल होंगे। उनकी सुरक्षा में झेड प्लस सिक्यूरिटी के दस जवान सहित 250 जवान वहां तैनात रहेंगे।

बैंगलुरू से इंदौर होते हुए शाह बड़वानी पहुंचेंगे। डीआरपी लाइन मैदान पर बने हेलीपैड पर उनका हेलीकाप्टर उतरेगा, इसके बाद शाह बुलेट प्रूफ कार से सभा स्थल पहुंचेंगे। सभा स्थल पर 2400 वर्ग फीट का आठ फीट ऊंचा मंच बनाया है। इस पर 20 लोग बैठेंगे। 60 से 70 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था वहां की है। शाह यहां सभा को सम्बोधित करेंगे और बड़वानी में चार विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे|

 

पीएम मोदी कल आएंगे ग्वालियर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवम्बर को ग्वालियर आयेंगे और ग्वालियर व्यापार मेला ग्राउंड में चुनावी आम सभा को संबोधित करेंगे | इस सभा में ग्वालियर के अलावा मुरैना, भिंड और दतिया के कुल 20 प्रत्याशी शामिल होंगे यानि पीएम ग्वालियर से ही 20 सीटों पर निशाना साधेंगे। पार्टी ने पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी हैं। प्रत्याशियों से कहा गया है कि अधिक से अधिक समर्थकों को लेकर 16 को मेला ग्राउंड में पहुंचें। पीएम ग्वालियर में सभा करने के बाद यही से शहडोल के के लिए रवाना हो जायेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। पीएम 18 को छिन्दवाड़ा और इंदौर में, 20 को झाबुआ और रीवा, 23 को मंदसौर और छतरपुर एवं 25 को विदिशा और जबलपुर का दौरा करेंगे।

Yogesh Dwivedi November 15, 2018 6:39 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *