चुनावी साल में भाजपा को एक बार फिर बड़ झटका । विजयराघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता पदमा शुक्ला ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है
India Latest News madhyapradesh Treading

भाजपा को अब तक का सबसे बड़ा झटका, पदमा शुक्ला ने दिया इस्तीफा, लाखों वोटों का नुकसान

September 24th, 2018 at 6:42 am by Yogesh Dwivedi

चुनावी साल में भाजपा को एक बार फिर बड़ झटका । विजयराघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता पदमा शुक्ला ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।वर्तमान में पदमा शुक्ला भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष भी है।जो कि राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त का पद भी होता है।पद्मा शुक्ला 2013 के चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार थीं।

तहकीकात में यह सामने आया है की पदमा शुक्ला ने इस्तीफा कटनी में संजय पाठक के विरोध के चलते दिया है। ये वही पदमा शुक्ला है जिन्होंने पिछली बार भाजपा की ओर से संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वो इस चुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी तब कांग्रेस के संजय पाठक से मात्र 935 वोटों से चुनाव हार गई थीं।पद्मा शुक्ला के इस कदम से विजयराघवगढ़ व कटनी की भाजपा में खलबली मची हुई है। वही पदमा शुक्ला का इस्तीफा ऐसे समय पर आया है जब प्रधानमंत्री मोदी मप्र दौरे पर आने वाले है। भाजपा में हड़कंप की स्थिति मच चुकी है। बड़े नेताओं ने भी चुप्पी साध ली है।

वही कटनी जिले से कांग्रेस के नेता संजय पाठक के भाजपा मे शामिल होने के बाद से ही पूरे महाकौशल क्षेत्र मे भाजपा का जनाधार लगातार  घटते देख इस क्षेत्र के सभी भाजपा नेता अब मंत्री संजय पाठक के खिलाफ खुलकर लामबंद हो रहे है। इसी बीच पदमा शुक्ला के कांग्रेस मे शामिल होने की अटकलें तेज हो चली है, सुत्रों की माने तो भाजपा से नाराज चल रही पदमा जल्द ही कांग्रेस का दांमन थाम सकती है, कांग्रेस नेता लगातार उनके संपर्क में भी  है। हालांकि पदमा शुक्ला द्वारा अभी इस पर कोई स्पष्टीकरण नही दिया गया है। लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Yogesh Dwivedi September 24, 2018 6:42 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *