bhopal delhi India Latest News states

जम्मू-कश्मीर में BJP के नेता की हत्या, पार्टी- आतंक के आगे झुकेंगे नहीं

November 2nd, 2018 at 6:45 am by Yogesh Dwivedi

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने दुख जताया है.

राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या से दुखी-हैरान हूं. जम्मू कश्मीर राज्यपाल के सलाहकार से घटना के बारे में जानकारी ली है, पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, ‘बीजेपी के सचिव अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या की दर्दनाक खबर मिली. यह मानवता के खिलाफ कायराना हरकत है. अपने सहयोगी के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं है, ईश्वर उन्हें इस मुश्किल वक्त से लड़ने की हिम्मत दे.

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने भी ट्वीट कर अनिल परिहार की हत्या की दुख जताया है. साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है.

बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे पुराने दोस्त और सहयोगी अनिल परिहार की हत्या से दुखी हूं. यह देश और पार्टी के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जितेंद्र सिंह ने भी इस घटना की कड़ी आलोचना करते हुए इसे आतंकियों की कायराना हरकत बताया है. प्रधान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अनिल परिहार हत्या की निंदा करता हूं, दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, आंतक की कितनी भी घटनाएं घाटी में हालात सामान्य करने के लिए बीजेपी की कोशिशों को नहीं रोक सकतीं.

Yogesh Dwivedi November 2, 2018 6:45 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *