भाजपा के मंत्री ने इंजीनियर को दी ससपेंड करने की धमकी
India Latest News madhyapradesh Treading

भाजपा के मंत्री ने इंजीनियर को दी ससपेंड करने की धमकी

September 24th, 2018 at 9:07 am by Yogesh Dwivedi

रविवार को प्रधानमंत्री ने झारखंड के रांची में और मुख्यमंत्री शिवराज ने राजधानी भोपाल में विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना ‘आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना’ का शुभारंभ किया। इस योजना से देश के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा कवर मिलेगा। इसी कड़ी में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन भी आयुष्मान भारत योजना के कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन पहुंचे था। कार्यक्रम के दौरान मंत्री जी ने जब वहां की एक टाइल्स टूटी देखी तो भड़क उठे और इंजीनियर को बुलाकर जमकर फटकार लगा दी। मंत्री के गुस्से को देख अधिकारियों के भी हाथ पांव फूल गए।

रविवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन आयुष्मान भारत योजना के कार्यक्रम में शामिल होने उज्जैन के एक अस्पताल में पहुंचे थे।जैसे ही वे अंदर पहुंचे उनकी नजर अस्पताल की टूटी टाइल्सों पर पड़ी। ये देख मंत्री जी भड़क उठे और  तत्काल निर्माण कंपनी हाऊसिंग बोर्ड के इंजिनियर को बुलाकर जमकर फटकार लगाई । मंत्री ने इंजीनियर को झाड़ते हुए कहा कि बार-बार टाइल्स क्यों टूट जाती है। ऐसी टाइल्स या पत्थर लगवाएं, जो बार-बार ना टूटे।  इसपर इंजीनियर ने सफाई देते हुए कहा  कि बड़े वाहनों के आने से टाइल्स टूट रही है ।जिस पर मंत्री जी इतना भड़के कि उन्होंने धमकी भरे लहजे में इंजीनियर से कहा कि तुम्हें चुनाव लड़ना है या नेता बनना है, अगली बार ऐसा हुआ तो सस्पेंड करवा दूंगा।

एक दिन पहले शनिवार को ही इंजीनियर ने आठ करोड़ के एक विकास कार्य का भूमि पूजन kara था और किसी जनप्रतिनिधि को भी नहीं बुलवाया था। चुंकी ये भूमिपूजम मंत्री पारस जैन धर्मस्व विभाग द्वारा होना था, लेकिन कार्य की निर्माण एजेंसी हाउसिंग बोर्ड ने शनिवार को बिना किसी मंत्री को सूचना दिये ही भूमिपूजन शुरू कर दिया। मंत्री जी इसी बात से नाराज थे और उन्होंने अपनी भड़ास उन पर निकाल दी।

Yogesh Dwivedi September 24, 2018 9:07 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *