शिवराज सरकार पर कंप्यूटर बाबा का प्रकोप... देखे यहाँ
bhopal India Latest News madhyapradesh states

कम्प्यूटर बाबा का मामाजी पर हमला- बाबर के शासन में भी नहीं हुए थे संत इतने परेशान

October 13th, 2018 at 7:46 am by Ayush Rawal

राजनैतिक दलों में जमकर घमासान मचा हुआ है। मध्य प्रदेश में नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी पारा चरम पर है। वही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। ऐसे में अपने पद से इस्तीफा देने वाले कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एक वक्त ऐसा था जब कंप्यूटर बाबा शिवराज सिंह की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थकते थे लेकिन अब वे उनका घेराव कर एक के बाद एक आरोपों की झ़ड़ी लगाने में कमी नहीं रख रहे है ।इसी कड़ी में कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बाबर के ज़माने में संत इतने परेशान नहीं हुए लेकिन बीजेपी के राज में परेशान हो गए, हमको रोना आता है उन्होंने कहा चुनाव आ गए हैं, ये (बीजेपी) फिर मंदिर बनाएंगे |
बाबा यही नही रुके उन्होंने आगे कहा है कि सरकार में शामिल होने से पहले उन्होंने नर्मदा को स्वच्छ करने, मठ-मंदिरों को सुरक्षित करने, पेड़-पौधे लगाने और नर्मदा के अवैध खनन को रोकने की शर्त रखी थी। छह माह का कार्यकाल होने के बाद भी मुख्यमंत्री शिवराज इन वादों को पूरा नहीं किया। मुख्यमंत्री से इन शर्तों पर बात करने पर उन्होंने कहा कि अब राज्य में चुनाव नजदीक हैं लिहाजा ऐसे विषयों पर निर्णय ले पाएंगे। कंम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार अपने वादों से मुकर गई। इसीलिए उन्होंने इस्तीफा देने का निर्णय किया।
कंप्यूटर बाबा ने कहा कि मैं इनकी पोल खोल रहा था तो मुझे मंत्री का पद दिया गया। मैं इस लोभ से पद संभाला कि हमारी नर्मदा बच जाएगी, गाय बच जाएंगी लेकिन इन्होंने मेरे शोषण किया है। अब चुनाव आ गया तो फिर मंदिर बनाएंगे। हम बाबाओं को फिर इकट्ठा करेंगे लेकिन बाबा अब संभल गए हैं। साधु सनातन समझ गए हैं कि ये हमें मूर्ख बनाते हैं। यह सरकार मंदिर बनाने वाली नहीं है। नर्मदा के नाम से, गऊ के नाम से रोटी सेंकेंगे। जीत जाएंगे तो फिर संतों की तरफ देखेंगे भी नहीं।

Ayush Rawal October 13, 2018 7:46 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *