शिवराज सरकार पर कंप्यूटर बाबा का प्रकोप... देखे यहाँ
India Latest News madhyapradesh Treading

शिवराज सरकार पर कंप्यूटर बाबा का प्रकोप… देखे यहाँ

October 4th, 2018 at 6:10 am by Yogesh Dwivedi

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कम्प्यूटर बाबा ने सरकार की मुश्किलें बढ़ाना शुरू कर दि है। हाल ही में राज्य मंत्री दर्ज से उन्होंने इस्तीफा दिया । अब उन्होंने एक बार फिर सूबे के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। सरकार की अनदेखी से खफा बाबा ने अब सरकार के खिलाफ मोर्चाखोला है है।

उन्होंने कहा कि मेरा 6 महीने का अनुभव यह रहा धर्म की बात तो जरूर करता है शिवराज पर अंदर से कालाखोट है, ना नर्मदा के प्रति आस्था है ना ही उनको गौ के प्रति आस्था है और ना संतों की आस्था है। यह व्यक्ति कैसा व्यक्तित्व है मुझे समझ में नहीं आता है कि सरकार कैसे चल रही है। मैंने तो यह सरकार में रहकर देखा मैंने अंधेर नगरी चौपट राजा यह धर्म विरोधी काम कर रहे हैं, मैं जिस उद्देश्य से गया था कि नर्मदा नदी में अवैध रेत उत्खन्न को रेकने के लिए कहा लेकिन मुझे अवैध रेत खनन रोकने नहीं दिया गया।

उन्होंने कहा कि हमने सरकार से गायों के उत्थान के लिए कई बार बात करनी चाही लेकिन हमारी एक बात नहीं सुनी गई। क्योंकि मैं संतों का प्रतिनिधित्व कर रहा था इसलिए मैं सभी की बात सरकार के सामने रखना चाहता था। जब मैंने इस्तीफा दिया तब मेरे साथ पांच हजार संतों का जमावड़ा था। मठ मंदिरों के लिए हमने कहा कि मंदिरों में पुजारी का नाम कर दिया जाए और निदेशक का नाम हटा दिया जाए तब हां तो बोल दिया लेकिन काम नहीं है। 

शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने यह भी कहा कि ये सरकार सिर्फ वोट लेने के लिए वादे करती है। ये पूरा काम अधर्म का काम करते हैं। धर्म का काम तो कुछ करते ही नहीं । हमारी धर्म संसद अब बैठने वाली है। हम रणनीति जरूर बनाएंगे कि धर्म कैसे चलेगा। उन्होंने चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि बाबा किसी भी पार्टी के लिए या खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगे। हम सिर्फ उसका साथ देंगे जो धर्म का साथ देगा

 

 

Yogesh Dwivedi October 4, 2018 6:10 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *