भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की तुलना की  संतरे से । उन्होंने एनडीटीवी के प्रणय रॉय से बातचीत में कहा “जब राहुल गांधी आते हैं,
India Latest News madhyapradesh Treading uncategories

कांग्रेस नेता संतरे की तरह; ऊपर से एक, अंदर से अनेक – प्रभात झा

November 23rd, 2018 at 8:44 am by Yogesh Dwivedi

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की तुलना की  संतरे से । उन्होंने एनडीटीवी के प्रणय रॉय से बातचीत में कहा “जब राहुल गांधी आते हैं, तब वे (कांग्रेस नेता) एक होते हैं। बाकी संतरे की तरह हैं। ऊपर से एक यानी एकजुट, लेकिन अंदर से अनेक। कांग्रेस के पास वर्कर ही नहीं हैं”

झा ने कहा “कांग्रेस के 40-50 नेता हैं जो समझते हैं कि वे अपनी ताकत से जीत जाएंगे। लेकिन उनके पास लोग नहीं हैं। जब चुनाव होते हैं, तब राहुलजी आते हैं। राज्य में 51 जिले हैं। कितने जिलों में कमलनाथ जी या ज्योतिरादित्य सिंधिया गए?  दिग्विजय सिंह को यह कहना पड़ता है कि वे बाहर निकलेंगे तो कांग्रेस के वोट कट जाएंगे। तो ऐसे नेता क्या वोट दिलवाएंगे? हम 2003 में जिस तरह पूरी ताकत से लड़े थे, वैसे ही इस बार लड़ रहे हैं। हमने विकास के दीये जलाए हैं”

 

कांग्रेस कहीं दंगा ना करा दे: झा

क्या यह चुनाव भाजपा बनाम कांग्रेस है या भाजपा बनाम जनता?

इस पर झा ने कहा  “हम जनता का मन जीतने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। हम सोते हैं तो एक ही बात सोचते हैं कि कौन-सी जगह छूट गई? हम कहां नहीं जा पाए? हमें कांग्रेस से कोई चिंता नहीं है। हमारी चिंता यही है कि कांग्रेस कोई दंगा-फसाद न करा दे?”

 

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व कर रहे हैं, दूसरी तरफ उनके नेता कहते हैं 90 फीसदी मुस्लिमों ने वोट नहीं दिया तो कांग्रेस बर्बाद हो जाएगी। हमें आशंका है कि हार के डर से वे ऐसी कोई हरकत ना करें जिससे कि मध्यप्रदेश में हमेशा से होने वाले शांतिपूर्ण चुनाव में खलल पड़े।

Yogesh Dwivedi November 23, 2018 8:44 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *