Latest News sports world

IPL 2019- क्या हुआ ऐसा की सौरव गांगुली (दादा) ने ऋषभ पंत को बीच स्टेडियम में गोद में उठा लिया

April 23rd, 2019 at 9:05 am by Anmol Gupta

आईपीएल का 12वा सीजन का 40 मैच बेहद खास रहा, राजस्थान की कड़ी चुनौती के बाबजूद मैच के हीरो ऋषभ पंत ने मुश्किल हालत में 192 के बड़े स्कोर का पीछा करते हुए अपनी टीम को ये लक्ष्य प्राप्त करवा दिया, और कारनामा इन्होने नबात रहते हुए किया, मैच के जीतने की खुशी में सौरव गांगुली ने पंत को गोद में ऊठा कर अपनी खुशी जाहिर की जो दर्शको के लिए देखने लायक थी।

सौरव गांगुली जब टीम की जीत पर मैदान की ओर दौड़े तो वापस आते पंत को उन्होंने गले लगाकर गोद में उठा लिया और कुछ देर तक उनकी पीठ भी थपथपा रहे. दोनों के पास खड़े टीम के बाकी खिलाड़ी भी इस नाजरे का आनंद उठाते दिखे. पंत भी गांगुली की इस हौसलाअफजाई से काफी खुश नजर आए. इसका जिक्र उन्होंने मैच के बाद भी किया

मैच के बाद अपने साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ से बातचीत में पंत ने कहा ,मैच खत्म होने के बाद बाहर आने पर हर कोई प्यार बरसा रहा था. सौरव सर ने जब मुझे उठाया तो वह पल खास था. वह अलग ही अनुभव था. उन्होंने कहा, हम टीम के लिए बड़े मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने की बात करते हैं और जब ऐसा कर पाते हैं तो बहुत खास लगता है. अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, यह अद्भुत अहसास है खासकर जब तुम (शॉ) मैदान पर थे. हमें पता था कि हम फिनिश कर लेंगे.

Anmol Gupta April 23, 2019 9:05 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *