कमलनाथ - धर्म की राजनीति में ये बौखला गए हैं
India Latest News madhyapradesh Treading

कमलनाथ – धर्म की राजनीति में ये बौखला गए हैं

November 22nd, 2018 at 10:10 am by Yogesh Dwivedi

मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में धर्म की राजनीति को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के एक वीडियो को लेकर ये राजनीति और गर्मा गई है। भाजपा के आरोपों पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी अब धर्म की राजनीति पर उतर आई है।

भाजपा को निशाने पर लेते हुए कमलनाथ ने कहा कि धर्म की राजनीति पर ये बौखला गए हैं। ये वीडियो और वॉट्सएप की राजनीति पर उतर आए हैं। मुझे इसकी चिंता नहीं । क्योंकि जनता इन सब बात से प्रभावित होने वाली नहीं है। सच्चाई सबके सामने है।
बता दें कि हाल ही कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक बैठक में कार्यकर्ताओं नेताओं को संबोधित करते हुए मुस्लिम वोटरों का हिसाब रखने को कह रहे हैं। इस वीडियो में कमलनाथ भोपाल में कुछ मुसलमान नेताओं से समुदाय के कम मतदान को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में कमलनाथ ने कहा है कि मुस्लिम बूथ में अगर 90 फीसदी मतदान नहीं हुआ तो नुकसान होगा। प्रदेश में जो मुसलमान बूथ हैं वहां अगर 50-60 प्रतिशत मतदान हुआ है तो क्या हुआ। 60 प्रतिशत या 90 प्रतिशत मतदान क्यों नहीं हुआ, पिछले चुनाव का पोस्टमॉर्टम करना बहुत जरूरी है। अगर इस चुनाव में मुसलमान समाज के 90 प्रतिशत वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत नुकसान हो सकता है।

Yogesh Dwivedi November 22, 2018 10:10 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *