bhopal India Latest News madhyapradesh states

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में दिखे सिर्फ कार्यकर्ता : नेता नहीं जुटा पाये भीड़ : देखे यहाँ

October 22nd, 2018 at 7:17 am by Yogesh Dwivedi

शिवराज की यात्रा के बीच बीजेपी के अपने ही कार्यकर्ताओं में चले लात-घूंसे
| मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार को इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले। कई कार्यकर्ताओं को चोटें आने की बात कही जा रही है।

इस दौरान उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत भी किया गया, कई स्थानों से कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए मंच बनाए थे। यह यात्रा इंदौर के विधानसभा क्षेत्रों से गुजरी। विधायक उषा ठाकुर के क्षेत्र में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा थे, और तभी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंच से उषा ठाकुर अपनी बात कह रही थीं, उसी दौरान एक अन्य कार्यकर्ता दूसरे नेता की तख्ती लेकर पहुंच गया। इस पर दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया, बाद में लात-घूंसे चले। इसमें दो से ज्यादा कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।
मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में लोगों का जमावड़ा कम और नेता लोग ज्यादा नज़र आया. बड़े नेताओं के द्वारा दावे किये गए थे कि रथ के आगे दस हज़ार और रथ के पीछे पाँच हज़ार की भीड़ रहेगी. लेकिन माहौल पूरा विपरीत देखने को मिला . यहाँ तक की पाँच हज़ार की भीड़ तो कहीं पर नज़र ही नहीं आयी . बल्कि छोटे नेताओं ने अपने दम पर अच्छी खासी भीड़ इकठी कर ली थी |

Yogesh Dwivedi October 22, 2018 7:17 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *