MP में राहुल बोले- कर्नाटक-पंजाब फोन लगा कर पूछ लो, जो बोलता हूं वो जरूर होता है
India Latest News madhyapradesh Treading

MP में राहुल बोले- कर्नाटक-पंजाब फोन लगा कर पूछ लो, जो बोलता हूं वो जरूर होता है

November 23rd, 2018 at 8:49 am by Yogesh Dwivedi

मध्यप्रदेश में मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बाकि हैं. वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के विदिशा में चुनावी रैली को संबोधित किया. राहुल  इस रैली में नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि जिन राज्यों में चुनाव है, वहां पर बेरोजगारी और किसानों की खराब माली हालत सबसे बड़ा मुद्दा है. विदिशा के बासौदा में उन्होंने कहा कि जब युवाओं  से पूछो तो कि वो क्या करते हैं तो वह कहते हैं कि कुछ नहीं.

जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने थे, तो उन्होंने हर रैली में कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, 15 लाख रुपए देंगे. साढ़े चार साल हो गए, लेकिन कुछ नहीं हुआ. राहुल बोले कि चीन की सरकार एक दिन में कई हजार लोगों को रोजगार देती है, लेकिन हमारी सरकार सिर्फ 400 लोगों को ही रोजगार दे पाती है. उन्होंने कहा कि मैं एक बार ही नरेंद्र मोदी के दफ्तर में गया था, मैंने उनसे पूछा कि आपने 3.5 लाख करोड़ रुपये 15 अमीरों का कर्ज माफ तो किया ही नहीं,. राहुल ने कहा कि मध्यप्रदेश में पैसे की कोई कमी नहीं है, माल्या 10 हजार करोड़, चोकसी-नीरव मोदी भी हजारों करोड़ रुपए लेकर भाग गया.

उन्होंने कहा  मैं वादा करता हूं कि कांग्रेस की सरकार 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करेगी. उन्होंने कहा कि पंजाब कर्नाटक फोन लगाकर पूछो कि राहुल ने कहा था कि कर्ज माफ करेंगे अब तक किया क्या. जो मैंने इस मंच से बोल दिया वो होकर ही रहेगा.

कांग्रेस अध्यक्ष ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि ई-टेंडरिंग में 3000 करोड़ रुपये का घोटाला होता है, आज देश में पैसे की कोई कमी नहीं है, लेकिन आपका पैसा पीएम से लेकर सीएम तक चोरी किया जा रहा है.

 

Yogesh Dwivedi November 23, 2018 8:49 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *