कांग्रेस के नेतृत्व में भारत बंध से दूर रहने के लिए शिवसेना – क्यों ?
delhi India Latest News states Treading

कांग्रेस के नेतृत्व में भारत बंध से दूर रहने के लिए शिवसेना – क्यों ?

September 10th, 2018 at 7:02 am by Yogesh Dwivedi

अतीत में तेल की कीमतों और मुद्रास्फीति को बढ़ावा देने के विरोध में शिवसेना ने आंदोलन लिया है, विपक्षी दलों द्वारा आयोजित सोमवार के भारत बंध आंदोलन से दूर रहेगा। हालांकि, पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला करने के लिए 2015 और 2018 के बीच ईंधन की तुलना में तेल  की तुलना और पोस्टिंग गैस की कीमतें पोस्ट की हैं।

सेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि वे बंदरगाह को “न्यूट्रल” देखेंगे। “जब भी मुद्रास्फीति या आकाश-रॉकेटिंग ईंधन की कीमतों से संबंधित कोई मुद्दा रहा है, तो सेना लोगों के साथ रही है। विपक्ष को अपनी ताकत दिखाने दें। हम और देश के लोग अपनी ताकत देखना चाहते हैं। विफल होने के बाद, हम लोगों का समर्थन करना जारी रखेंगे, “उन्होंने कहा।

इस तरह के एक स्टैंड का भी अर्थ है कि सेना ने 201 9 के चुनावों से पहले बीजेपी के साथ संरेखित करने का विकल्प बंद नहीं किया है। एक संकेत में कि भगवा सहयोगियों को दिखाए जाने की तुलना में अधिक गठबंधन किया जाता है, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे मंदिर परिसर में सिद्धिविनायक मंदिर का डाक टिकट जारी करने के लिए सोमवार को एक समारोह में भाग लेंगे।

Yogesh Dwivedi September 10, 2018 7:02 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *