शिवराज ने किया एक कोल जाति की महिला से दुर्व्यवहार
India Latest News madhyapradesh rewa Treading

शिवराज ने किया एक कोल जाति की महिला से दुर्व्यवहार

September 8th, 2018 at 9:42 am by Yogesh Dwivedi

घटना २ सितंबर की है जब बीजेपी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले के चुरहट में एक जन आशीर्वाद रथ यात्रा को लेकर नेहरू चौक मार्ग से निकल रहे थे .

यह हादसा रात 9 से 9:30 के बीच का है जब यात्रा नेहरू चौक मुख्य मार्ग पर थी. प्रार्थिया का कहना है की शिवराज को यह पहले से ही मालूम था की हम लोग नेहरू चौक मुख्य मार्ग की खस्ता सड़क, महिला उत्पीड़न,बेरोजगारी इत्यादि समस्याओं को लेकर  प्रार्थिया वह पर काफी दिनों से आंदोलन कर रही है. जैसे ही जन आशीर्वाद रथ यात्रा नेहरू चौक मार्ग पर पहुंची और शिवराज ने प्रार्थिया को आंदोलन करते हुए देखा. प्रार्थिया के आरोप है की शिवराज ने अपने साथ सलग्न पुलिसकर्मी सुरक्षा बल और अधिकारीयों को कहा की  इस कॉलिन महिला को मार्ग से हटाओ ये कॉलिन मेरा मार्ग रोककर हमारी यात्रा को प्रभावित कर रही है. और शिवराज ने कॉलिन महिला के ऊपर अपशब्दों का प्रयोग किया. उन्होंने यह भी कहा की अगर यह महिला रास्ते से नहीं हटती है तो इससे जान से खत्म कर दो. इसके बाद कर्मियों ने प्रार्थिया को घसीटते हुए और प्रार्थिया के बाल पकड़कर घसीटने लगे . और प्रार्थिया को हाथ पर पकड़कर पुलिस वैन में डाल दिया . जिससे महिला को चोट भी आयी है.

शिवराज ने महिला को धमकी दी कि अगर अगली बार इस तरीके से  आंदोलन किया तो जान से खत्म कर देंगे. ऐसे ही कही सारे संगीन आरोप के बीच शिवराज सिंह चौहान पूरी तरीके से गुम हो चुके है.महिला ने मिनिस्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसका फोटो निचे दिया गया है.

शिवराज ने किया एक कोल जाति की महिला से दुर्व्यवहार

आने वाले कछ समय में चुनाव है . और प्रदेश में हो रहे SC/ST एक्ट के खिलाफ पहले से ही सरकार पर कीचड़ उछाला जा रहा है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाला समय उनकी सरकार के लिए काफ़ी ख़राब हो जाएगा.

आपको क्या लगता है क्या एक मिनिस्टर को इस तरीके से एक महिला के साथ बदतमीज़ी करना शोभा देता है . क्या इस तरीके से कोई प्रदेश की कमान को वह आगे भी अपने हाथ में रख पाएंगे . आप अपना मत हमें कमेंट में दे सकते है.

Yogesh Dwivedi September 8, 2018 9:42 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *