Entertainment India Latest News

“the Accidental prime minister” का ट्रेलर नहीं उतर रहा कांग्रेस वाले के गले अभी से शुरू हुआ कड़ा विरोध

December 28th, 2018 at 6:35 am by Anmol Gupta

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है , और इस फिल्म के रिलीज से पहले ही  कांग्रेस वाले ने  इसका कड़ा विरोध स्टार्ट कर दिया है इसके बारे में हर छोटी-बड़ी बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और अक्षय खन्ना ने बखूबी अपना काम निभाया देखा जा सकता है , अनुपम खेर का लुक इस फिल्म में हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री के जैसा ही रखा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी कलाकारों ने बुक में बताई गई बातों को पर्दे पर बखूबी उतारने की कोशिश की है.

यह फिल्म भूतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का अनादर करती है और साथ ही सिख समुदाय की भावना भी आहत हुई हैं. उन्होंने कहा, “फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ दुर्भावनापूर्ण इरादे से बनी है और इसको बनाने वाले लोग भी मलिन छवी के लोग हैं, जो डायरेक्टर हैं विजय गुट्टे वह खुद आर्थिक अपराधों में अरेस्ट हो चुके हैं. उनके ऊपर कई केसेज चल रहे हैं. बोरा ब्रदर्स जो दूसरी कंपनी है, उसके ऊपर आर्थिक अपराधों के केस हैं और बोरा ब्रदर्स लिक्विडेशन में है. तो इस मूवी को बनाने के लिए फंडिंग कहां से आई? इसकी पहले तहकीकात होनी चाहिए कि जो कंपनी लिक्विडेशन में है, उस कंपनी को पैसा किसने मुहैया कराया इस मूवी को बनाने के लिए?

इसी के साथ अनुपम खेर को पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि उन्हें देखकर आपके सामने पूर्व पीएम का चेहरा ही बार-बार सामने आएगा. फिल्म में वाइस मॉड्यूलेशन की तकनीकि का भी जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है.

अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है.

Anmol Gupta December 28, 2018 6:35 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *