पार्टी गई तेल लेने
India Latest News madhyapradesh Treading

‘पार्टी गई तेल लेने’ बयान पर पटवारी ने क्या दी सफाई, जानिए यहाँ

October 24th, 2018 at 6:03 am by Yogesh Dwivedi

आपको मेरी इज्जत रखनी है तो पार्टी जाए तेल लेनेवाले बयान के बाद इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी विवादों में घिरे हुए है । कांग्रेस में उनके बयान के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है । सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है, ऐसे में बढ़ते विवाद को देखते हुए जीतू ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने इसके पीछे बीजेपी की साजिश बताया है। इसके साथ ही पटवारी ने नया वीडियो भी जारी किया है।

जीतू ने ट्वीटर के माध्यम से सफाई पेश करते हुए लिखा है कि मैं भर नही, पूरे देश की जनता अब कह रही हैबीजेपी जाए तेल लेने भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिये तरहतरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता सब जानती है। जीतू ने लिखा है कि राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ना हो, मेरे परिवार का हिस्सा है। अपने क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान मैं दलगत नही बल्कि व्यक्तिगत रूप से सभी से (विरोधियों से भी) मिलता हूँ, और आगे भी मिलता रहूँगा।मैं ही नहीं, पूरे देश की जनता अब कह रही है किबीजेपी जाए तेल लेने भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिये तरहतरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता जानती है। राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ना हो, मेरे परिवार का हिस्सा है।

आपको यह बता दे कि सोशल मीडिया पर जीतू ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे घर घर जनसंपर्क करते हुए नजर रहे है। पटवारी जनसंपर्क के दौरान यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी जाए तेल लेने। जीतू पटवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर भी खूब बवाल मच चुका है।

 

Yogesh Dwivedi October 24, 2018 6:03 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *